किसी अन्य किशोर के विपरीत जो सिर्फ भ्रम, दुविधा, आकर्षण और व्याकुलता, दिल की धड़कन, कैरियर योजना और उच्च अध्ययन में शामिल है और बहुत कुछ के विपरीत, इस किशोर ने पहले से ही मॉडलिंग की तेजतर्रार दुनिया में अपनी उपस्थिति दर्ज की थी।

वह सिर्फ 17 साल के हैं, लेकिन अपने अजीब शॉट्स के साथ सोशल मीडिया पर छा गए हैं। नई दिल्ली के आनंद गुप्ता अपनी स्कूली शिक्षा कर रहे हैं और यह भी बता रहे हैं कि उन्हें किस चीज का शौक है।

उन्हें फ़ोटोग्राफ़ी का शौक है और एक पूर्ण निर्मित शरीर है। वह एक स्वप्नद्रष्टा रहे हैं और खुद को जिमिंग और बॉडीबिल्डिंग में शामिल किया है। उन्होंने जानवरों की शानदार तस्वीरें और प्रकृति के शानदार दृश्यों को क्लिक करने के साथ शुरुआत की। जैसा कि यह हमेशा कहा जाता है कि आप कभी नहीं जानते हैं कि भाग्य आपको कब और कहां ले जा सकता है, क्योंकि भगवान ने पहले ही आपके लिए योजना बना ली थी, उसके लिए रास्ते बदल गए। वह खुद को क्लिक करना शुरू कर दिया। फुल शेप्ड बॉडी और हत्या के अवेस्ट्रक शॉट्स ने चारों ओर से ध्यान आकर्षित किया। वह सिर्फ अपने नाम को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने का सपना देखता था।

इस कम उम्र में कई प्रतियोगिताओं को जीतने के साथ, वह पहले से ही छलांग और सीमा से मॉडलिंग के क्षेत्र में बहुत आगे निकल गया है।

वह दिल से खाने वाला है। वह एक अच्छा परिवार समय बिताने के लिए भी प्यार करता है। वह कुछ रोमांचकारी बाइक राइड्स का आनंद लेना पसंद करता है। अपने जिम में समय व्यतीत करना उनका सर्वकालिक पसंदीदा काम है। सुचेत सेस को जल्दी लेना किसी किशोरी की सामान्य लकीरों को नहीं बदल देता है।

सोशल मीडिया पर उनके अद्भुत प्रोफाइल देखें

इंस्टाग्राम- @ anandgupta008

फेसबुक- @ आनंदगुप्ता008

loading...

Related News