फ़िल्मी दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं, जिनके पास लाखों दिव्यांग हैं, इन अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय और सुंदरता के आधार पर करोड़ों रुपये कमाए हैं, लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जो आज अपने पति से ज्यादा आमिर हैं हमें इन अभिनेत्रियों के बारे में पता है

सोरा अली खान

बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान बॉलीवुड के तथाकथित नवाब सैफ अली खान की बहन हैं। सोहा अली खान बॉलीवुड में बहुत सफल नहीं हो सकती हैं, लेकिन सोहा अली खान के पास कई पूर्वजों की संपत्ति है। आपको बता दें कि सोरा अली खान की शादी बॉलीवुड के क्रुणाल खेमू से हुई थी। एक्टर भी हैं। सोहा अली खान अक्सर अपने पति से ज्यादा अमीर होती हैं।

सामंथा अक्किनेनी

लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा अक्किनेन दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक है। सामन्था दक्षिणी फिल्मों में लोकप्रिय है। उन्होंने अब तक कई बेहतरीन फिल्में की हैं। बता दें कि सामंथा के पति एक दक्षिणी फिल्म में काम करते हैं, लेकिन सामंथा को उनसे ज्यादा सफल अभिनेत्री माना जाता है।

एश्वर्या राय बच्चन

अभिनेत्री श्वेता राय बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड में सबसे महंगी अभिनेत्री माना जाता था। ईश्वर राय ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड अभिनेता हैं, लेकिन वह अपनी बहुत कम फिल्मों में दिखाई देते हैं। थान शवरी राय बच्चन अपने पति से ज्यादा सफल और अमीर हैं। अभिनेत्री ईश्वर्या राय की कुल संपत्ति लगभग 3 करोड़ रु। है।

Related News